उत्तर-प्रदेश

2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है अभिनेता श्रवण सागर की राजस्थानी फिल्म ‘केसर कस्तूरी’

बहुत ही प्यारी प्रेम कहानी को चित्रित करेगी राजस्थानी फिल्म 'केसर कस्तूरी' - अभिनेता श्रवण सागर

“राजस्थान की परंपराओं और संस्कृति के अनछुए पहलुओं को सामंजस्य में लाने का प्रयास करेगी ‘केसर कस्तूरी’ – अभिनेता श्रवण सागर

जयपुर।

श्रवण सागर और विप्रा मेहता की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘केसर कस्तूरी’ 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म ‘केसर कस्तूरी’ राजस्थान की परंपराओं और संस्कृति के अनछुए पहलुओं को सामंजस्य में लाने का प्रयास करते हुए एक पूर्ण और एक बहुत ही प्यारी प्रेम कहानी को चित्रित करेगी। दर्शक राजस्थान की संस्कृति और विरासत के अनछुए और अनछुए पहलुओं को प्रदर्शित करते हुए एक हंसमुख प्रेम कहानी का आनंद लेंगे।

अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रसिद्ध अभिनेता श्रवण सागर ने कहा, “कहानी ने मुझे गहराई से प्रभावित किया। इस पर काम नहीं करने का कोई विकल्प नहीं था क्योंकि मैंने कभी इस तरह की कहानी पर काम नहीं किया था। पहले मैंने एक्शन फिल्मों में काम किया था और यह कहानी बिल्कुल नई और आकर्षक है। मुझे इस स्क्रिप्ट पर काम करना बहुत पसंद आया और उम्मीद है कि हमारे दर्शक इस कहानी की सराहना करेंगे। फिल्म में राजस्थानी परंपराओं, संस्कृति और छिपे पहलुओं को दिखाया गया है जो सभी के दिल के काफी करीब है! हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक कहानी से आसानी से जुड़ेंगे और फिल्म का आनंद लेंगे।

फिल्म निर्माता विकास सिरोही के अनुसार, राजस्थान भारत में पर्यटन के मामले में दूसरे स्थान पर है, जिन्होंने यह कहते हुए अपने विचार व्यक्त किए कि “क्यों न हमारी राजस्थानी संस्कृति को बेहतर दिशा में चित्रित किया जाए क्योंकि विदेशी फिल्म निर्माता अक्सर फिल्मों की शूटिंग के लिए यहां आते हैं? यह विचार करके सब कथा के इर्द-गिर्द एकत्रित होने लगे और इस प्रकार केसर कस्तूरी का जन्म हुआ।

आपको बता दें फिल्म केसर कस्तूरी का टीजर दिसंबर में इसके गानों के लॉन्च के साथ ही लॉन्च किया जाएगा और फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

श्रवण सागर प्रसिद्ध भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्म ‘म्हारो बीरो है घनश्याम’ के साथ राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। उन्होंने पटेलन, दंगल, राजू राठौड़, पगड़ी आटा-साटा और शंखनाद जैसी कई फिल्मों में भी काम किया। राजस्थानी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के अलावा, श्रवण सागर ने फिल्म ‘द हीरो अभिमन्यु’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने इंस्पेक्टर अभिमन्यु की भूमिका निभाई।

हाल ही में, फिल्म शंखनाद के लिए, श्रवण सागर को RFF (राजस्थान फिल्म फेस्टिवल) 2022 में सर्वश्रेष्ठ राजस्थानी फिल्म पुरस्कार के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। साथ ही उन्हें राजस्थानी फिल्म को पटरी पर लाने का श्रेय भी दिया जाता है। उनकी हालिया फिल्म, आटा-साटा जो कि आटा-साटा प्रथा पर आधारित है, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

Lahar Ujala

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button