उत्तर-प्रदेश

मार्ग दुर्घटना में प्रतापगढ़्र के दो पत्रकार समेत तीन की मौत, एक घायल

लखनऊ। बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में बीतीरात को हुए मार्ग दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल है। मरने वालों में सभी युवक प्रतापगढ़ के रहने वाले, इनमें दो पत्रकार और प्रतापगढ़ प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य थे। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गयी।

पुलिस ने मार्ग दुर्घटना में मरने वाले युवकों की पहचान प्रतापगढ़ जनपद के पलटन बाजार निवासी कार सवार मोहम्मद इरशाद उर्फ गोलू (25) लुकमान (26) और अबू बकर (24) के रुप में की है। दोनों पत्रकार प्रतापगढ़ के प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य थे। जबकि एक युवक इमरान की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि चारों युवक बुधवार की शाम कारोबार के सिलसिले में कार से लखनऊ जा रहे थे। सुल्तानपुर के हैदरगढ़ में सड़क किनारे खड़े मालवाहक वाहन में बेकाबू कार जा घुसी। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि चौथे युवक की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस घटना की जानकारी के मिलते ही मृतकों के परिजनों के साथ प्रतापगढ़ जनपद के पत्रकार व उनके जानने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Lahar Ujala

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button