उत्तर-प्रदेश

इटावा में टायर फटने के बाद DCM से टकराई कार, भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, छह घायल

यूपी के इटावा जनपद के सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई व अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जिसमें तीन घायल लोगों को वेंटिलेटर पर रखा गया है, जिनकी अभी हालत गंभीर बनी हुई है. अन्य भी बुरी तरीके से घायल हैं. लोगों ने बताया दोनों गाड़ियों की बहुत तेज भिड़ंत हुई जिससे उनके परखच्चे उड़ गए. इसमें एक कार का इंजन भी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया आगे के दो पहिए टूट कर काफी दूर जा कर गिरे. दुर्घटना को जिसने देखा वह हैरान हो गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.

बताया जा रहा है जसवंत नगर के एक फिल्म स्टूडियो राधिका स्टूडियो जोकि वीडियोग्राफी के लिए कहीं जा रहे थे तभी आर्टिका का कार का टायर फट गया और गाड़ी डिवाइडर को पार करके दूसरी ओर चली गई. तभी उधर से आ रही डीसीएम से जा टकराई और दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में डीसीएम में सवार चालक परिचालक दीप गंभीर रूप से घायल हैं, जिनको सैफई मिनी पीजीआई मैं भर्ती कराया गया. उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस दुर्घटना में सवार 6 लोगों की मृत्यु हो चुकी है जिनमें मनजीत बृजमोहन, करण, सद्दाम और विपिन है. बताया गया है जसवंत नगर के राधिका फिल्म स्टूडियो के 10 सदस्य इस कार में सवार थे जोकि मैनपुरी की ओर जा रहे थे.

एसएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे

वही एक डीसीएम मैनपुरी की ओर से आ रही थी सैफई थाना क्षेत्र के नगला राठौर के पास कार का टायर फट गया और रॉन्ग साइड आ गई जिसके बाद कार डीसीएम से जा टकराई. राहगीरों ने घायलों को निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को फोन लगाया. जिसके बाद राहत बचाव कार्य शुरू किया गया. आगे हिस्से में फंसे लोगों को राहगीरों ने मिलकर निकाला गया. घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर थाना वैदपुरा थाना सैफई की पुलिस मौके पर पहुंची तथा एसएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह पहुंचे. जिसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उन्होंने बताया दो लोगों की हालत अभी और गंभीर है, वहीं तीन को वेंटिलेटर पर रखा गया है. जिनका उपचार चल रहा है. वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है तथा कुछ परिजन मौके पर पहुंच गए हैं.

इस घटना की सूचना पाकर जनपद के जिला पंचायत अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई अंशुल यादव ने शोक संवेदना व्यक्त की. इस घटना की सूचना पाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के लिए शोक संवेदना व्यक्त की व घायलों के अच्छे इलाज के लिए सैफई पीजीआई के प्रशासन को निर्देश दिए.

Lahar Ujala

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button