उत्तर-प्रदेश

वोटों की काउंटिग से पहले MLC सुरेंद्र चौधरी का दावा- यदि BJP की सरकार नहीं बनी तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर यानी कि 7वें चरण का मतदान बीते सोमवार को समाप्त हो गया. वहीं, बीते शाम आए ज्‍यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती दिख रही है. 10 मार्च को नतीजे सबके सामने होंगे. इस बीच आत्‍मविश्‍वास से भरे बीजेपी के एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार न बनने पर, उन्होंने प्रदेश छोड़ने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, क्योंकि योगी जी ने प्रदेश में काम किया है. दोबारा जनता फिर योगी को सीएम बनाएगी.

दरअसल, मीडिया न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के हवाले से MLC सुरेंद्र चौधरी ने दावा किया कि बीजेपी यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने काम किया है. क्योंकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिन रात जनता की सेवा की है. ऐसे में यूपी की जनता निश्चित ही उन्‍हें दोबारा मुख्‍यमंत्री बनाएगी. साथ ही सुरेन्‍द्र चौधरी ने कहा कि यदि यूपी में बीजेपी की सरकार नहीं बनती है तो वे प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे.

जानिए कौन है एमएलसी सुरेंद्र चौधरी

बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र राजनीति की शुरुआत करने वाले सुरेंद्र चौधरी सोरांव के रहने वाले हैं. वे साल 2014 में बसपा छोड़कर बीजेपी में आए थे. हालांकि, वह बीजेपी के मंडल प्रभारी भी रह चुके हैं. वह जिला पंचायत सदस्य भी रहे हैं. जहां साल 2017 में विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी के सिंबल पर अपना नामांकन भी किया था, लेकिन अपना दल के समझौते के तहत उन्होंने सीट छोड़ दी थी. वहीं, उस वक्त केशव मौर्या बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे और सुरेंद्र चौधरी को एक बड़ी जिम्मेदारी देने की बात कही थी. फिलहाल सुरेंद्र चौधरी अब बीजेपी के एमएलसी है.

शायर मुनव्वर राणा बोलें- योगी फिर CM बने तो करुंगा पलायन

वहीं,  इससे पहले, देश के मशहूर शायर मुनव्वर राना भी प्रदेश छोड़ने की बात कर चुके हैं. लेकिन मुनव्वर राना ने कहा था कि योगी अगर दोबारा सीएम बने, तो राज्य छोड़ दूंगा, और मान लेंगे कि यूपी मुसलमानों के रहने लायक नहीं है.

Lahar Ujala

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button