चलचित्र

प्यार का मौसम यानी वैलेंटाइन्स डे मनाने के लिए ज़ी बॉलीवुड ने तैयार किया एक स्पेशल मूवी लाइन-अप

यह साल का वो मौका है, जब रोमांस हवा में होता है। रोमांटिक फिल्मों ने हमेशा हमारे अंदर सही जज़्बात जगाए, चाहे आप इन फिल्मों को किसी के साथ देखें या फिर इन फिल्मों को जी लें। इस वैलेंटाइन्स सप्ताह ज़ी बॉलीवुड अपने स्पेशल मूवी फेस्टिवल ‘प्यार का मौसम’ के साथ एक ऐसे जज़्बात का 101% शुद्ध जश्न मनाने जा रहा है, जिसे बयां करने के लिए किसी भाषा की जरूरत नहीं होती। वैलेंटाइन्स डे सप्ताह के उपलक्ष्य में यह चैनल जानी-मानी लव स्टोरीज़ लेकर आ रहा है, जिसकी शुरुआत 7 फरवरी को दोपहर 2 बजे से होगी और यह साल के सबसे रोमांटिक दिन यानी वैलेंटाइन्स डे, 14 फरवरी तक जारी रहेगा।

7 फरवरी को ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया से इस प्यार भरे मूवी मैराथन की शुरुआत होगी, जिसने बॉलीवुड में प्रेम (सलमान खान), सुमन (भाग्यश्री) और जीवन (मोहनीश बहल) जैसे यादगार किरदार पेश किए। इस फिल्म में ‘आजा शाम होने आई’, ‘दिल दीवाना’ और ‘आते-जाते हंसते-गाते’ जैसे कई मधुर गाने हैं और ये पूरे गाने लता मंगेशकर ने सिर्फ एक दिन में रिकॉर्ड किए थे।

अगली फिल्म ऐसी है जो 90 के दशक की फिल्मों के हर दीवाने की लिस्ट में शामिल है। अपने समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साजन चले ससुराल में गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट जोड़ी के साथ तब्बू और कादर खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 8 फरवरी को दिखाई जा रही इस फिल्म में हंसी के हंगामे के साथ एक परफेक्ट और हंगामेदार लव ट्राएंगल देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो आपको खूब हंसाएगा। इसके बाद 9 फरवरी को फिल्म प्यार किया तो डरना क्या दिखाई जाएगी, जिसमें सूरज और मुस्कान की प्यारी-सी प्रेम कहानी में सभी खो जाएंगे। सलमान खान और काजोल स्टारर यह फिल्म आपको अपने प्यार के लिए लड़ना और चुनौतियों का सामना करना सिखाएगी, साथ ही सलमान खान के सबसे बेहतरीन गानों में से एक ‘ओ ओ जाने जाना’ पर आपको झूमने पर मजबूर भी कर देगी।

10 फरवरी को अक्षय कुमार के साथ देखिए प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता की शानदार डेब्यू फिल्म अंदाज़। यह फिल्म जबर्दस्त ब्लॉकबस्टर बनी, जिसमें अक्षय कुमार और सुनील दर्शन की एक और सफल साझेदारी देखने को मिली थी। इस दिन में रोमांस का तड़का लगाते हुए ज़ी बॉलीवुड 11 फरवरी को फिल्म आ अब लौट चलें के साथ आपको एक सार्थक कहानी, मधुर गाने और ऐश्वर्या राय और टैलेंटेड अक्षय खन्ना की आकर्षक केमिस्ट्री दिखाएगा। यह रोमांटिक लाइन-अप, कॉमेडी फिल्मों के किंग डेविड धवन की हसीना मान जाएगी और बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई की राम लखन जैसी शानदार फिल्मों के बिना 101% पूरा नहीं हो सकता, जो आपके टीवी स्क्रीन्स पर क्रमशः 12 और 13 फरवरी को दिखाई जाएंगी।

फिल्म कहो ना प्यार है के साथ इस फिल्म फेस्टिवल का एक रोमांटिक समापन होगा। यह फिल्म साल 2000 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी, जिसने उसी साल सैकड़ों अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने इंडस्ट्री को रितिक रोशन और अमीषा पटेल की शानदार जोड़ी दी, जो तुरंत ही दर्शकों के दिलों में बस गई। इस फिल्म का गाना ‘दिल मेरा हर बार ये, सुनने को बेकरार है, कहो ना प्यार है’ दुनिया भर के हर बॉलीवुड प्रेमी के दिल की आवाज़ बन गया। बी-टाउन के दिल की धड़कन रितिक रोशन, धमाकेदार म्यूज़िक और धांसू डांस मूव्स के साथ यह फिल्म 101% शुद्ध बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई और अब यह फिल्म 14 फरवरी को सिर्फ ज़ी बॉलीवुड पर दिखाई जाएगी।

तो आप भी 101% ‘प्यार का मौसम’ मूवी लाइन-अप के साथ 7 से 14 फरवरी तक सेलिब्रेट कीजिए वैलेंटाइन्स वीक, ज़ी बॉलीवुड पर!

Lahar Ujala

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button